Sunjwan Attack: जम्मू में हुए आतंकी हमले में एक गिरफ्तारी, पुलवामा का रहने वाला शफीक अहमद शेख पकड़ा गया

[ad_1]

एएनआई, जम्मू
Published by: प्रशांत कुमार
Updated Sat, 23 Apr 2022 08:23 PM IST

सार

सुंजवां में हुए आतंकी हमले में एक गिरफ्तारी हुई है। पुलवामा जिले के शफीक अहमद शेख को पकड़ा गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Sunjwan attack

Sunjwan attack
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

विस्तार

जम्मू के सुंजवां में सीआईएसएफ की बस पर हुए आतंकी हमले मामले में एक गिरफ्तारी हुई है। पुलवामा जिले के त्राल का रहने वाला शफीक अहमद शेख पकड़ा गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि त्राल निवासी शफीक अहमद शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जैश-ए-मोहम्मद ने जम्मू जाने का निर्देश दिया था। उसे दो आतंकियों को अपने घर में रखना था। जोकि घर के पास सुरक्षा बल के शिविर पर हमला करने वाले थे। इसके साथ ही एक और शख्स बिलाल अहमद की पहचान हो गई है। बिलाल सांबा इलाके से आतंकियों को लेकर शफीक अहमद शेख के पास लाने वाला था। इससे पहले कि आतंकी सुरक्षा बल के शिविर पर हमला करते मुठभेड़ में मारे गए।।

2 62641269c3780

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने आतंकी हमले के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया है। टीम के सदस्यों ने मौके पर हमले से जुड़े कई सबूत जुटाए। इस दौरान जांच से जुड़े पहलुओं पर कुछ लोगों से पूछताछ की गई। उधर, सोशल मीडिया पर सुंजवां आतंकी हमले का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति भागता हुआ दिखाई दे रहा है। फुटेज में दो धमाके होते दिखाई दे रहे हैं। आशंका है कि मुठभेड़ स्थल पर किसी घर से यह फुटेज लिए गए हैं। जिला प्रशासन की ओर से लगभग सभी स्थानों पर सीसीटीवी स्थापित करना जरूरी बनाया जा रहा है।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment