Fri. May 27th, 2022
PM Modi in Jammu: पल्ली में उमड़ा जनसैलाब, तस्वीरों में देखें 370 के बाद पीएम मोदी की जम्मू में पहली बड़ी जनसभा

[ad_1]

अनुच्छेद 370 हटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर में पहली बार जनसभा किया। इस दौरान पीएम केंद्र शासित प्रदेश को करीब 20 हजार करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का तोहफा दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सरकार की कोशिश यही है कि गांव के विकास से जुड़े हर प्रोजेक्ट को प्लान करने, उसके अमल में पंचायत की भूमिका ज्यादा हो। इससे राष्ट्रीय संकल्पों की सिद्धि में पंचायत अहम कड़ी बनकर उभरेगी। धरती मां को कैमिकल से मुक्त करना ही होगा। 

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जिला सांबा की पल्ली पंचयात में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। इस दौरान उपराज्यपाल ने पीएम मोदी को विश्व प्रसिद्ध बसहोली पेंटिग भेंट की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को सुनने के लिए प्रदेशभर से पंच, सरपंच, बीडीसी, डीडीसी के सदस्यों के अलावा बड़ी संख्या में आमजन पहुंचे। लोगों ने गर्मजोशी के साथ पीएम मोदी का जम्मू में स्वागत किया।

जनसभा में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए लोग सुबह ही जनसभा स्थल पल्ली पंचायत में जुटना शुरू हो गए थे। इस दौरान सभा स्थल के बाहर लंबी कतार देखी गई। कई वाहन तो कई पैदल ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने के लिए पहुंचे। बताया जा रहा है कि सवा लाख से अधिक लोग जनसभा में पहुंचे।

जम्मू-कश्मीर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने जम्मू हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया।

[ad_2]

Source link

By THE

Leave a Reply

Your email address will not be published.