Fri. May 27th, 2022
download-73


mother’s day 2022
:

mother’s day 2022: आनंद महिंद्रा ने तमिलनाडु की इडली अम्मा को नया घर उपहार में दिया

download 73

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने मदर्स डे 2022 के मौके पर तमिलनाडु की इडली अम्मा को घर गिफ्ट कर अपना वादा पूरा किया है। कमलाथलम, जिसे इडली अम्मा के नाम से भी जाना जाता है,

तमिलनाडु में रहने वाली एक ऑक्टोजेरियन है, जो पिछले 30 वर्षों से प्रवासी मजदूरों को सिर्फ 1 रुपये में इडली बेच रही है। महिंद्रा ने ट्वीट कर अपनी टीम को मदर्स डे के अवसर पर उपहार देने के लिए घर का निर्माण समय पर पूरा करने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि इडली अम्मा मां के गुणों का अवतार हैं: पोषण, देखभाल और निस्वार्थ। महिंद्रा ने कहा कि इडली अम्मा और उनके काम का समर्थन करने में सक्षम होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने अपने अनुयायियों को मातृ दिवस की शुभकामनाएं भी दीं।

“मदर्सडे पर इडली अम्मा को उपहार में देने के लिए समय पर घर का निर्माण पूरा करने के लिए हमारी टीम का बहुत-बहुत आभार, वह एक माँ के गुणों का प्रतीक है: पोषण, देखभाल और निस्वार्थ। उसे और उसके काम का समर्थन करने में सक्षम होने का सौभाग्य। आप सभी को हैप्पी मदर्स डे!” महिंद्रा ने लिखा।

2019 में महिंद्रा ने इडली अम्मा को लेकर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इडली अम्मा एक छोटी सी झोंपड़ी की दुकान से अपना नेक उद्यम चला रही थीं। उस समय महिंद्रा ने कहा था कि उन्हें उनके व्यवसाय में निवेश करने में खुशी होगी। महिंद्रा को यह भी पता चला कि इडली अम्मा की प्राथमिकता एक नया घर सह कार्यक्षेत्र प्राप्त करना था। बाद में अप्रैल 2021 में, महिंद्रा की टीम ने थोंडामुथुर में इडली अम्मा के नए कार्यक्षेत्र के लिए भूमि पंजीकृत की और निर्माण शुरू हुआ। मदर्स डे 2022 के लिए समय पर निर्माण पूरा हुआ और घर इडली अम्मा को सौंप दिया गया।

mothers day 759 nidhi1

By THE

Leave a Reply

Your email address will not be published.