Fri. May 27th, 2022
download (68)

download 68

moon knight episode 6:फिनाले को ऑनलाइन कैसे देखें; सीज़न रिकैप और इसके सीक्वल के बारे में सब कुछ का शीर्षक ‘गॉड एंड मॉन्स्टर्स’ आज गिरता है। रिकैप से लेकर रिलीज़ के समय और संभावित सीक्वल तक, यहां आपको डिज्नी+ पर ऑस्कर इस्सैक और एथन हॉक की मार्वल सीरीज़ के बारे में जानने की ज़रूरत है।

HIGHLIGHTS

मून नाइट एपिसोड 6 का शीर्षक ‘गॉड एंड मॉन्स्टर्स’ है। श्रृंखला में ऑस्कर इसाक और एथन हॉकएपिसोड 6 शामिल हैं, जो मार्वल श्रृंखला के सीज़न के समापन का प्रतीक है। मून नाइट एपिसोड 6 मार्वल सीरीज़ के सीज़न फिनाले को चिह्नित करेगा। पिछले हफ्ते के चक्करदार एपिसोड के बाद, “एसाइलम,” मून नाइट के आखिरी एपिसोड की प्रत्याशा पहले से ही ऊंची उड़ान भर रही है। मून नाइट एपिसोड 6 का शीर्षक ‘गॉड्स एंड मॉन्स्टर्स’ है। जैसे-जैसे आज यह एपिसोड समाप्त होता है, यहाँ वह सब कुछ है जो आपको इसके बारे में जानने की जरूरत है, साथ ही एक संक्षिप्त विवरण भी। हम यह भी जवाब देते हैं कि क्या मून नाइट का सीजन 2 होगा!

फिनाले और एपिसोड 6 की भविष्यवाणी से पहले मून नाइट रिकैप चौथे एपिसोड के अंत में एक चौंकाने वाले क्लिफहैंगर के बाद मून नाइट के सीज़न का समापन हम पर है, इसके बाद एक प्रदर्शनी से भरा पाँचवाँ एपिसोड है जिसने हमें दिखाया कि कैसे मार्क स्पेक्टर प्रतिशोध की मुट्ठी बन गया। अपनी पूरी यात्रा के दौरान, मून नाइट ने मार्क और स्टीवन के पीओवी के बीच स्विच किया है और दर्शकों को अनुमान लगाया है कि मार्क के दिमाग में क्या हो रहा है और क्या हो रहा है। ऑस्कर इस्साक वास्तव में हर दृश्य में चमकता है और एथन हॉक इसे एक पायदान ऊपर ले जाता है, हमें दिखाता है कि जब लाइव-एक्शन में इस तरह के जटिल चरित्र को चित्रित करने की बात आती है तो एमसीयू क्या सक्षम है। मून नाइट के पास अभी भी सीज़न के फिनाले को पहले एपिसोड के बाद से हुई हर चीज के प्रति श्रद्धा के साथ लपेटने के लिए बहुत कुछ है और हमें उम्मीद है कि यह एक शानदार फिनाले देने का प्रबंधन करता है और शायद आगे की सैर के लिए दरवाजा खुला रखता है।

मून नाइट एपिसोड 6 रिलीज की तारीख? मून नाइट एपिसोड 6, इस सीज़न का आखिरी एपिसोड बुधवार, 4 मई, 2022 को विशेष रूप से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगा। मून नाइट एपिसोड 6 रिलीज का समय भारत? डिज़्नी+ ने प्रशांत मध्यरात्रि में नई फ़िल्मों और टीवी शो का अनावरण किया, जो भारतीय समयानुसार दोपहर 12:30 बजे है मून नाइट में कितने एपिसोड हैं? डिज्नी की श्रृंखला में छह एपिसोड हैं। मून नाइट का एपिसोड 6 सीजन के समापन को चिह्नित करेगा।

By THE

Leave a Reply

Your email address will not be published.