Fri. May 27th, 2022
teahub.io-mumbai-indians-wallpaper-1707781

मुंबई : kkr vs mi आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना मुंबई इंडियंस से आईपीएल में आज रात कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा. मैच शाम 7.30 बजे मुंबई डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। एक सीजन में सिर्फ दो जीत हासिल करने वाली मुंबई इंडियंस को आज जीत और शर्मिंदगी से बचने की उम्मीद है। प्लेऑफ की संभावनाएं फीकी पड़ रही कोलकाता पॉइंट टेबल में मुंबई के ठीक बगल में हैं।

teahub.io mumbai indians wallpaper 1707781
kkr vs mi आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना मुंबई इंडियंस से

मुंबई इंडियंस ने सीजन के आखिरी दो मैच जीते हैं। लेकिन प्लेऑफ की उम्मीदें पहले से ही ज्यादा थीं। ऐसे में मुंबई का लक्ष्य लगातार जीत के साथ सीजन का अंत करना है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से रोहित शर्मा और ईशान किशन की फॉर्म में वापसी हो गई है।

आखिरी गेम में कोलकाता को लखनऊ सुपर जायंट्स से 75 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 14.3 ओवर में सिर्फ 101 रन पर सिमट गई। आंद्रे रसेल (19 गेंदों में 45 रन) और सुनील नरेन (12 गेंदों पर 22 रन) स्कोर करने वाले एकमात्र अन्य बल्लेबाज थे।

मुंबई इंडियंस के लिए वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। 10 मैचों के लिए टीम में रहने के बावजूद पोलार्ड कभी भी 30 को पार नहीं कर पाए हैं। कभी भी तेज गेंदबाजी नहीं करने वाले पोलार्ड ने अब तक फैन्स को देखा है. पोलार्ड ने 10 मैचों में 109.32 रन बनाकर 129 रन बनाए। 12 साल में सबसे निराशाजनक प्रदर्शन पोलार्ड का रहा।

kkr vs mi आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना मुंबई इंडियंस से

By THE

Leave a Reply

Your email address will not be published.