Fri. May 27th, 2022
KCR से मिले PK, बीजेपी का कांग्रेस-टीआरएस के बीच गठबंधन का दावा

[ad_1]

KCR से मिले PK- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
KCR से मिले PK, बीजेपी का कांग्रेस-टीआरएस के बीच – गठबंधन का दावा

हैदराबाद: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के साथ उनकी दो दिनों तक हुई बातचीत को लेकर राज्य की राजनीति में सोमवार को हलचल देखने को मिली। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सूत्रों ने कहा कि सत्तारूढ़ टीआरएस प्रशांत किशोर के साथ नहीं, बल्कि कंपनी आई-पैक के साथ काम करेगी।

उन्होंने दावा किया कि चुनावी रणनीतिकार किशोर ने खुद को आई-पैक से अलग कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, आई-पैक देशभर में कई दलों के साथ काम कर रही है। इस घटनाक्रम ने भाजपा को कांग्रेस और टीआरएस, दोनों पर ही निशाना साधने का मौका दे दिया है। 

भाजपा के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण ने दावा किया कि दोनों दलों की ‘दोहरी नीति’ बेनकाब हो गई है। तेलंगाना में भाजपा के प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने कहा कि अब यह लगभग आधिकारिक हो गया है कि टीआरएस और कांग्रेस अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव से पहले  गठबंधन करेंगे।

बता दें, तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीएआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की खबर के बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के साथ उनकी मुलाकात पर बीजेपी निशाना साध रही है। हालांकि सूत्रों के अनुसार प्रशांत किशोर की तेलंगाना मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात से कांग्रेस के कई नेता नाराज़ हैं।

[ad_2]

Source link

By THE

Leave a Reply

Your email address will not be published.