Fri. May 27th, 2022
download (64)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 हाइलाइट्स: पुणे में सीएसके को 13 रनों से हराकर आरसीबी ने शीर्ष -4 में प्रवेश किया।

download 64
आरसीबी बनाम सीएसके लाइव स्कोर आईपीएल 2022 (आईपीएल)

IPL 2022 Highlights, RCB vs CSK:बैंगलोर ने चेन्नई को 13 रनों से हराकर शीर्ष -4 में प्रवेश किया : आरसीबी ने बुधवार को आईपीएल 2022 तालिका में शीर्ष -4 में पहुंचने के लिए पुणे के एमसीए स्टेडियम में सीएसके को 13 रनों से हरा दिया। सीएसके ने पावरप्ले में एक मजबूत शुरुआत की थी, छह ओवर में 51/0 का स्कोर किया था, लेकिन शाहबाज अहमद ने आरसीबी को बड़ी सफलता प्रदान की, 28 रन पर रुतुराज गायकवाड़ को आउट किया। डेवोन कॉनवे ने एक और अर्धशतक लगाया लेकिन दूसरे छोर पर नियमित विकेट सीएसके को चोट पहुंचाना जारी रखा, इससे पहले कि कॉनवे को विराट कोहली ने डीप स्क्वायर लेग पर खुद पकड़ा। अंत में, हर्षल पटेल ने सीएसके को अपने स्पेल में तीन विकेट से चोट पहुंचाई क्योंकि धोनी की टीम को सीजन में सातवीं हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी बनाम सीएसके: बस इतना ही, दोस्तों! आज के खेल से बस इतना ही। हम कल शाम 4:30 बजे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के खेल की कवरेज के लिए लौटेंगे! तब तक, अलविदा और शुभ रात्रि

आरसीबी बनाम सीएसके, आईपीएल 2022: फाफ डु प्लेसिस का कहना है कि आरसीबी “सही दिशा में आगे बढ़ रहा है” उन्होंने कहा, ‘हमें निश्चित तौर पर इसकी (जीत) जरूरत थी। हमने अच्छा कुल स्कोर किया। हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हम गेंदबाजी विभाग में बहुत अच्छे रहे हैं। मैंने सोचा था कि 165 प्राप्त करना अच्छा होगा। मुझे लगा कि पीपी स्कोर करने का अच्छा समय है। फील्डिंग कमाल की थी। वास्तव में कुछ बेहतरीन कैचिंग और अच्छी गेंदबाजी।”

RCB vs CSK : मैक्सवेल को मिली जीत से राहत वास्तव में अच्छा गेंदबाजी प्रयास। हमने महसूस किया कि विकेट में पर्याप्त लचीलापन है जिसका हम स्पिनरों के साथ फायदा उठाने में सक्षम थे और तेज गेंदबाजों के लिए खेल को खत्म करने के लिए कुछ शक्तिशाली डेथ हिटरों के खिलाफ अपनी नसों को पकड़ना अच्छा था।

आरसीबी बनाम सीएसके लाइव स्कोर आईपीएल 2022: ‘हमारी बल्लेबाजी वास्तव में चोट लगी थी’, धोनी कहते हैं “हमने उन्हें 170 रनों तक सीमित रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। वास्तव में हमें जिस चीज ने निराश किया वह थी बल्लेबाज़ी। मुझे लगता है कि खासकर जब हम लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको पता होता है कि बोर्ड को क्या चाहिए और गेंदबाज क्या कर रहे हैं। कभी-कभी आपको अपनी वृत्ति पर अंकुश लगाना होता है और केवल शॉट खेलने के बजाय यह देखने की कोशिश करनी होती है कि स्थिति क्या मांग कर रही है।”

आरसीबी बनाम सीएसके लाइव अपडेट, आईपीएल 2022: बैंगलोर की जीत! शीर्ष-4 में वापसी करते हुए आरसीबी की अहम जीत। उन्होंने सीएसके को 13 रनों से हराया, और चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेऑफ क्वालीफिकेशन की उम्मीदें खत्म हो गई हैं।

RCB vs CSK Live Score, IPL 2022: 6 और 4 Theeksana . से लेकिन अब सीएसके के लिए जीतना गणितीय रूप से असंभव है। 2 गेंदों पर 15 रन चाहिए थे. हर्षल के लिए बुनियादी बातों पर कायम रहने का समय

By THE

Leave a Reply

Your email address will not be published.