Fri. May 27th, 2022
download-34

IPL 2022, GT vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगा तीसरा झटका; 58 रन पर आउट हुए विराट कोहली

download 34
IPL 2022, GT vs RCB मैच अपडेट: IPL 2022 के 43वें मैच में गुजरात की टॉप टाइटंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दोनों टीमों में बदलाव किया गया है। गुजरात का लक्ष्य मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होने वाले मैच को जीतकर नॉकआउट चरण में जगह पक्की करना है. आईपीएल स्टैंडिंग में बैंगलोर की टीम 9 वर्तमान में मैचों में 5 जीत के साथ पांचवें स्थान पर है। इस सीजन में पदार्पण कर रही गुजरात ने अब तक आठ में से सात मैच जीते हैं।


IPL 2022, GT vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगा तीसरा झटका; 58 रन पर आउट हुए विराट कोहली

बैंगलोर टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता उनके पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म को लेकर है। विराट ने इस सीजन में नौ मैचों में सिर्फ 128 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर 48 है। वह पिछले मैच में बतौर ओपनर खेलने आए थे, लेकिन नौ रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ऐसे में एक बार फिर विराट के फैंस उनकी परफॉर्मेंस पर नजर रख रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस को पहले फील्डिंग के लिए आमंत्रित किया है। बैंगलोर की टीम ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हुए महिपाल लोमरोर को मौका दिया है। गुजरात ने दो बदलाव किए हैं और प्रदीप सांगवान और साई सुदर्शन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस चार गेंदों में बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए। गुजरात टाइटंस में पहुंचे प्रदीप सांगवान ने फाफ को कैच थमा दिया।

इस बीच विराट कोहली ने आईपीएल 2022 सीजन का पहला हाफ सेंचुरी बना ली है। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में 45 गेंदों में 50 रन पूरे किए। उन्होंने छह चौके और एक छक्का लगाया। मोहम्मद शमी के 13वें ओवर में कोहली ने तीसरी गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया. पांचवीं गेंद पर कोहली ने दो रन लिए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का शतक भी पूरा हुआ।

विराट के बाद आरबी के रजत पाटीदार ने 29 गेंदों पर अर्धशतक लगाया। विराट और रजत ने दूसरे विकेट के लिए 72 गेंदों पर 98 रन की साझेदारी की। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाए। लेकिन फिर वह 52 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

उसके बाद विराट कोहली 53 गेंदों पर 58 रन बनाकर पवेलियन लौटे. मोहम्मद शमीन ने विराट को आउट किया।

By THE

Leave a Reply

Your email address will not be published.