TODAY MATCH PREDICTION: MI VS SRH | Vote Your Team?

TODAY MATCH PREDICTION: MI vs SRH

MI vs SRH IPL TODAY MATCH PREDICTION: सनराइजर्स एक डरावनी शुरुआत के लिए उतर गया है क्योंकि वे अपने पहले 2 मैचों में से 2 मैच हार चुके हैं, जो आदर्श रूप से खेलने की शैली का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ खेल कहीं से भी नहीं गंवाया और मनीष पांडे द्वारा जीवन को चूसने वाले एसआरएच बॉटलिंग में 2 अंकों की बड़ी भूमिका निभाई।

मुंबई इंडियंस दोनों मैचों में खराब बल्लेबाजी करने के बाद आसानी से 2 में जीत हासिल कर सकती थी, लेकिन एबी डिविलियर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा, लेकिन केकेआर के खिलाफ 2 अंक हासिल करने में उन्हें खुशी होगी, जो कि केकेआर के पास नहीं थी। ये दोनों टीमें चेन्नई में अपने तीसरे लीग खेल में इसका मुकाबला करेंगी

Squads of both teams

MI playing 11 (Likely)

Rohit Sharma, Quinton de Kock, Suryakumar Yadav, Ishan Kishan, Hardik Pandya, Kieron Pollard, Krunal Pandya, Marco Jansen, Rahul Chahar, Trent Boult, Jasprit Bumrah

SRH playing 11 (Likely)

David Warner, Wriddhiman Saha, Manish Pandey, Jonny Bairstow, Abdul Samad, Jason Holder, Vijay Shankar, Rashid Khan, Bhuvneshwar Kumar, T Natarajan, Sandeep Sharma

TODAY MATCH PREDICTION:

वैसे तो MI और SRH bahut ही अछि टीम है पर लास्ट मैच में SRH की बैटिंग अच्छी नहीं रही उनके सबसे अच्छे बल्लेबाज मनीष पड़े ने रन अ बोल भी नहीं बना पाए और उनकी टीम ख़राब बैटिंग से हर गई है। आज की मैच में वो भूल नहीं कर पाए तो उनकी टीम आज जित सकती है।

SRH + पोंइट (today match prediction)

SRH  में रशीद खान की इकोनॉमी सबसे कम है उसे वो कम रन देते है और अपनी टीम केलिए वैकेट भी निकल ते है। बैटिंग में डेविड और मनीष अच्छे फॉर्म में है। T Natarajan achhe यॉर्कर डालते है और Bhuvneshwar Kumar  अच्छी बोल को स्विंग करते है। SRH ke बॉलर सबसे कम रन देते है।

MI +Ponit (today match prediction)

MI  जोकि लास्ट मैच में आपने बॉलर की बदौलत छोटा स्कोर करने के बावजूद KKR  को हराया था। MI  के बॉलर IPL 2021 में अच्छी फॉर्म में चल रहे है। पर MI  को अपनी बैटिंग में थोड़ा सुधर लाना पड़ेगा क्योकि MI के बल्लेबाज स्टार्ट तो अच्छा करते है पर मैच अच्छी फिनिश नहीं कर पते है।

Who will win today IPL match?

मुंबई इंडियंस पसंदीदा खेल के रूप में खेल शुरू करेंगे क्योंकि उनके पास SRH को हराने के लिए दुनिया के सभी संसाधन हैं। हार्दिक पांड्या, जिनके पास अभी तक एक शांत आईपीएल था, इस तथ्य को देखते हुए अपने स्पर्श को वापस पा सकते हैं कि कोई भी गेंदबाज नहीं है जो उच्च अंत गति की गेंदबाजी करके उसे परेशान कर सकते हैं।

आज की जीत की जीत दोनों टीमों के लिए मैच है

सनराइजर्स हैदराबाद के पास इस मैच को जीतने की 42% संभावना है

मुंबई इंडियंस के पास इस मैच को जीतने के लिए 58% संभावना है

सनराइजर्स हैदराबाद की तुलना में मुंबई इंडियंस कुल मिलाकर एक मजबूत टीम है। उनके पास टी 20 प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। इस टीम का बल्लेबाजी क्रम भी मजबूत है और टी 20 प्रारूप के कुछ प्रसिद्ध खिलाड़ी इस टीम के दस्ते का हिस्सा हैं, इसलिए मुंबई इंडियंस के लिए आज के मैच की जीत की संभावना बढ़ गई है। आज क्रिकेट मैच की भविष्यवाणी कौन जीतेगा और क्रिकेट मैच कौन जीतेगा इसका समीकरण निम्नानुसार है।

आपको 2021 आईपीएल की कर उपडेट चाहिए तो आप हमारी टेलीग्राम चेंनेल पर जुड़ सकते हो। LIVE  IPL  UPDETE 

Leave a Comment