रोहित शर्मा ने बनाया मुंबई इंडियंस के लिए खास रिकॉर्ड

रोहित शर्मा ने बनाया मुंबई इंडियंस के लिए खास रिकॉर्ड

download 70

रोहित शर्मा ने बनाया मुंबई इंडियंस के लिए खास रिकॉर्ड गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे आईपीएल के 51वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के सामने 178 रनों का लक्ष्य रखा है। मुंबई इंडियंस की ओर से आज कप्तान रोहित शर्मा ने 28 गेंदों में 43, इशान किशन ने 29 गेंदों में 45 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा अंत में टिम डेविड ने मात्र 21 गेंदों में 44 रन बना डाले।

इस मुकाबले में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं, पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने खबर लिखे जाने तक 10 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 97 रन बना लिए हैं। इसी बीच लगातार अपने ख़राब प्रदर्शन से जूझ रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गुजरात के खिलाफ खेली अपनी पारी से फॉर्म में वापसी का संकेत दे दिया है।

मुम्बई इंडियंस की ओर से आज कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा और इशान किशन ने पहले विकेट के लिए 7.3 ओवर में 74 रन जोड़ दिए थे हालांकि उसके बाद मुंबई इंडियंस की पारी थोड़ा सा लड़खड़ाइ लेकिन टिम डेविड ने अंत में शानदार बल्लेबाजी करते हुए एक अच्छे स्कोर की और मुंबई इंडियंस को पहुंचा दिया है।

Leave a Comment

%d bloggers like this: