यूपी: जेल में विरोधी पार्टियों के नेताओं से मुलाकात कर रहे आजम खान, सपा MLA से मिलने से किया इनकार

[ad_1]

Azam Khan - India TV Hindi
Image Source : ANI
Azam Khan 

Highlights

  • आजम खान जेल में कर रहे विरोधी पार्टियों के नेताओं से मुलाकात
  • सोमवार को कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम भी आजम से मुलाकात करने पहुंचे
  • इससे पहले आजम ने प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव से भी की थी मुलाकात

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में बड़ा रुतबा रखने वाले नेता आजम खान (Azam Khan) इस समय सीतापुर जेल में बंद हैं और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में एक बड़ी खबर ये सामने आई है कि आजम खान जेल के अंदर विभिन्न पार्टियों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। 

हालही में आजम खान से प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने जेल में मुलाकात की थी और आज यानी सोमवार को कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम (Pramod Krishnam) भी आजम से मुलाकात करने पहुंचे हैं। यहां चर्चा इस बात की भी है कि आजम से मिलने सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा भी रविवार को पहुंचे थे, लेकिन आजम और उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई कि आजम खान ने ही सपा विधायक से मिलने से मना कर दिया था। 

गौरतलब है आजम खान 2 सालों से जेल में बंद हैं और सपा प्रमुख अखिलेश यादव इन 2 सालों में केवल एक बार उनसे मिलने जेल में पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि आजम समर्थक इस बात से भी नाराज हैं कि अखिलेश उनकी रिहाई के लिए एक आंदोलन भी ना कर सके। 

ऐसे में एक चर्चा ये भी है कि शिवपाल सिंह यादव, आजम खान से संपर्क में हैं। ये बात जगजाहिर है कि शिवपाल और अखिलेश के बीच रिश्ते मधुर नहीं हैं। ऐसे में अखिलेश से नाराजगी इन दोनों नेताओं (शिवपाल-आजम) को करीब ला रही है। 

इससे पहले ये खबर भी सामने आई थी कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आजम खान को अपनी पार्टी में शामिल होने का खुला ऑफर दिया था। 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: