Fri. May 27th, 2022
बिहार: तेज प्रताप यादव पर RJD नेता से मारपीट के आरोप, कहा- मैं जिसे मारता हूं, उसका वीडियो भी बनाता हूं

[ad_1]

Tej Pratap Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI
Tej Pratap Yadav

Highlights

  • तेज प्रताप यादव पर RJD नेता से मारपीट के आरोप
  • पीड़ित नेता ने कहा कि तेज प्रताप ने नंगा करके उनकी पिटाई की और गालियां दीं
  • बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास 10, सर्कुलर रोड पर हुई घटना

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक युवा नेता ने बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर मारपीट और गालीगलौच करने का आरोप लगाया है। पीड़ित नेता ने कहा कि तेज प्रताप ने नंगा करके उनकी पिटाई की और गालियां दीं। ये पूरी घटना बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास 10, सर्कुलर रोड पर हुई। 

राजद (RJD) के पटना महानगर युवा अध्यक्ष रामराज यादव के मुताबिक, 3 दिन पहले राबड़ी देवी के घर पर तेजस्वी यादव की तरफ से दी गई इफ्तार पार्टी के मौके पर तेज प्रताप यादव ने आवास के अंदर एक कमरे में उसे बंद कर उसकी पिटाई की, गालियां दीं और उसका वीडियो भी बनाया।

अपने साथ हुई इस घटना को लेकर राजद नेता ने आज प्रदेश कार्यालय पहुंचकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया। रामराज यादव ने प्रदेश कार्यालय में बताया कि इफ्तार में मैं तीन नंबर पंडाल की व्यवस्था देख रहा था। दोपहर करीब 3 बजे अचानक तेज प्रताप यादव आए और मुझे अपने साथ चलने को कहा। वे मुझे एक कमरे में ले गए। उनके साथ चार-पांच और लोग थे।

रामराज ने बताया कि तेज प्रताप यादव ने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया और मेरी पिटाई करने लगे। उनका एक सहयोगी इस दौरान वीडियो भी बना रहा था। तेज प्रताप यादव खुद लात-जूते और मुक्के से मुझे मार रहे थे। तेज प्रताप ने करीब 18 मिनट में मुझे 500 से ज्यादा बार मां-बहन की गालियां दीं। वे तेजस्वी यादव को भी गाली दे रहे थे। जगदानंद सिंह और लालू यादव के बारे में भी अपमानजनक शब्द बोल रहे थे।

रामराज के अनुसार पिटाई से पहले उसे एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें किसी की पिटाई की जा रही थी। फिर तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैं जिसे मारता हूं, उसका वीडियो भी बनाता हूं। आज तुम्हारा भी बनाऊंगा।

रामराज जब इस्तीफा देने पहुंचे थे, उस समय प्रदेश कार्यालय के अंदर तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह बैठक कर रहे थे। बाहर रामराज यादव रो रहे थे लेकिन किसी ने रामराज यादव को बुलाकर उनसे बात करने तक की कोशिश नहीं की।

रामराज यादव ने आज मीडिया को बताया कि लगभग 20 मिनट तक उनकी पिटाई की गई और इस दौरान कहा गया कि तू तेजस्वी का झंडा ढोता है। तेरा नंगा वीडियो वायरल करेंगे। तेज प्रताप यादव बिना गाली के एक लाइन नहीं बोल रहे थे और उन्होंने मुझे राजद छोड़ने के लिए कहा।

राजद के नेताओं के बीच पिछले 3 दिनों से ये चर्चा आम है कि दावत-ए-इफ्तार के दिन राजद के एक नेता की पिटाई की गई थी। रामराज के अलावा हालही में विधान परिषद चुनाव लड़ने वाले एक प्रत्याशी पर भी राबड़ी आवास में हाथापाई हुई थी।  



[ad_2]

Source link

By THE

Leave a Reply

Your email address will not be published.