इस रोड ट्रिप पर जाना चाहते हैं महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा, PM मोदी से की ये अपील

[ad_1]

anand mahindra- India TV Hindi
Image Source : PTI
anand mahindra

Highlights

  • कन्याकुमारी से वैष्णो देवी तक की रोड ट्रिप करना चाहते हैं आनंद महिंद्रा
  • ट्वीट कर पीएम मोदी से की अपील-जल्द पूरा करवा दें ये प्रोजेक्ट
  • कहा- ये रोड ट्रिप मेरी ख्बाहिश की लिस्ट में सबसे ऊपर होगी

नई दिल्ली: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और देश के तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखते रहते हैं। हालही में उन्होंने ट्विटर पर ये इच्छा जताई है कि वे कन्याकुमारी से वैष्णो देवी तक की रोड ट्रिप करना चाहते हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक मीडिया हाउस की खबर को ट्वीट कर पीएम मोदी से ये अपील की है कि इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा करें। 

दरअसल पीएम मोदी ने रविवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि एक भारत श्रेष्ठ भारत मिशन का मकसद दूरियों को कम करना है। उनकी सरकार का लक्ष्य हर मौसम में जम्मू कश्मीर को कनेक्टिविटी देना है। ऐसे में वह दिन अब दूर नहीं है कि कन्याकुमारी से वैष्णो देवी तक सीधी सड़क होगी। 

पीएम के इस बयान के बाद ही आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया और इस रोड ट्रिप पर जाने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि ये रोड ट्रिप मेरी ख्बाहिश की लिस्ट में सबसे ऊपर होगी। 

महिंद्रा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। @akashjain_hind नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि कैसा रहे अगर महिंद्रा द्वारा बनाई गई ई-बाइक पर ये रोड ट्रिप हो। हम इस यात्रा का आनंद ले सकते हैं और रास्ते में ई-चार्जिंग स्टेशन होने पर बहुत आसानी से रोड ट्रिप कर सकते हैं। यह पूरी तरह से अद्भुत यात्रा बन जाएगी।



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: